ACES इंस्टिट्यूट की ओपनिंग। 

www.newsymca.com News YMCA Faridabad 

Coaching Institute opened for educating middle & lower class students in Faridabad. news ymca www.newsymca.com jc bose ymca YMCA University Faridabad

आज (16/09/2018) फरीदाबाद पटेल चौक स्तिथ ACES नाम के इंस्टिट्यूट का उद्घाटन हुआ। इस इंस्टिट्यूट को रोहित मोर और नवीन सैनी ने मिलकर खोला है। जिसमे सभी विषयो की पढ़ाई कराई जाएगी।
रोहित मोर ने इंस्टिट्यूट के उद्घाटन के अवसर पर बताया की इससे पहले भी वह एक इंस्टिट्यूट को सुचारु रूप से चला रहे है जिसका नाम टोप्पेर्स क्लासेज है जिसमे काफी संख्या में विद्यार्थी पढ़ने आते है वही टोप्पेर्स क्लासेज में पढ़ने वाले विद्यार्थियों का परिणाम बहुत अच्छा आता है जिसमे गत वर्ष ही काफी विद्यार्थियों ने 90% और उससे ज्यादा मार्क्स प्राप्त किये थे।
हमारा यही लक्ष्य है की हम विद्यार्थियों की ज्यादा से ज्यादा सहायता करे जिससे विद्यार्थियों को अपना लक्ष्य प्राप्त करने में आसानी हो।
इसके पश्चात नवीन सैनी ने बताया की इस इंस्टिट्यूट को खोलने का लक्ष्य केवल यही की विद्यार्थियों को जिन विषयों में दिक्कत होती है उन्हें दूर स्थित टूशन सेंटर नहीं जाना पड़ेगा। इस इंस्टिट्यूट के खुलने के बाद विद्यार्थियों को अपने घर के समीप ही बेहतर शिक्षा मिल सकेगी। उन्होनें बताया की हमारे इंस्टिट्यूट में कक्षा 8वी से ग्रेज्युशन तक सभी विषयों को पढ़ाया जायेगा साथ ही डिप्लोमा क्लासेज भी दी जाएँगी। उन्होंने बताया की हमारा इंस्टिट्यूट का वातावरण पूर्ण रूप से विद्यार्थियों के अनुकूल है। जिसमे सभी क्लास रूम एयर कंडीशनर है।
इस मौके पर काफी संख्या में विद्यार्थी व अध्यापकगण मौजूद रहे। जिनमे दीपक सर, राकेश सर, मोहम्मद इश्तियाक सर, वही विद्यार्थियों में आकिब, अवध, राहुल, सिमरन, ज्योति, वंशिका, रितिका व अन्य विद्यार्थी सहित अध्यापक मौजूद रहे।

Coaching Institute opened for educating middle & lower class students in Faridabad. news ymca www.newsymca.com jc bose ymca YMCA University Faridabad

 

रोहित मोर :- +91 9518779000, 9582506000
नवीन सैनी :- +91 9911620620

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here