Inso YMCA इकाई ने आने वाले छात्रसंघ चुनावों के बारे में जागरूकता फैलाई।

Press Note- INSO unit of JC Bose UST YMCA,
3 सितम्बर 2019, www.newsymca.com News YMCA

आज जे सी बोस Ymca विश्वविद्यालय में JJP(जननायक जनता पार्टी) के छात्र संगठन INSO द्वारा कैंपस में सदस्यता अभियान चलाया गया, एवं आने वाले छात्रसंघ चुनावों के बारे में जागरूकता फैलाई गई। विश्वविद्यालय inso इकाई अध्यक्ष गौरव महलावत ने छात्रों को अनेक छात्र-हित सम्बंधित विषयों पर सम्बंधित करते हुए कई मुद्दों पर चर्चा की।दीपक तेवतिया, विशाल सौरोत , आकाश तेवतिया, हेमन्त तेवतिया भी मौजूद रहे।। जिन मुद्दों पर चर्चा हुई वो कुछ इस प्रकार थी, छत्रसंघ चुनाव प्रत्यक्ष हो, ना की पिछली बार की तरह अप्रत्क्षय, छात्रों को पलवल तक विश्वविद्यालय बस सेवा देने की मांग के साथ ही मुख्य राज्यमार्ग के दोनों तरफ राज्य परिवहन बस का अनिवार्य रूप से रुकना, भोजनालय में हॉस्टल में नही रहने वालों के भोजन की कीमत घटाना, सभी cctv कैमरों का सुचारू रूप से काम करना, बाहर लगने वाली गाड़ियों की चोरी होने से सुरक्षा, girls common room की मांग, छात्रों के साथ प्रशासन के किसी व्यक्ति द्वारा प्रताड़ित करने उचित न्याय, एवं अनेक महत्वपूर्ण विषयो पर चर्चा हुई।

IMG 20190904 WA0040 - Inso ने आने वाले छात्रसंघ चुनावों के बारे में जागरूकता फैलाई।

गौरव महलावत ने बताया कि “inso राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने छात्र संघ चुनाव के तयारी शुरू कर दी है और उसी दिशा में काम करते हुए ymca की इकाई ने इस काम की शुरुआत कर दी है, आज के इस अभियान में लगभग 120 छात्रों ने inso की सदस्यता ग्रहण की है, हम आने वाले समय में भी सभी कक्षाओं में जाकर छात्रों से संपर्क करते रहेंगे”।

IMG 20190904 WA0038 - Inso ने आने वाले छात्रसंघ चुनावों के बारे में जागरूकता फैलाई।

इस अवसर पर इकाई के अन्य सदस्य भी सक्रिय रूप से कार्यरत थे,विशाल सोरौत ने नवीनतम सदस्यों की पूर्ण जानकारी एवं सूची बनाई, सदस्यों के नाम निम्नलिखित हैं- दीपक, मनीष, हेमंत, आकाश, सौरव, दीपक मलिक,सोनू, यीशु, श्रीशि अग्रवाल,पूजा, रश्मि, निकेश, रजत, विशाल, आयुषी, चंचल, गजेंद्र इतियादी।

IMG 20190904 WA0039 - Inso ने आने वाले छात्रसंघ चुनावों के बारे में जागरूकता फैलाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here